Sada E Waqt

چیف ایڈیٹر۔۔۔۔ڈاکٹر شرف الدین اعظمی۔۔ ایڈیٹر۔۔۔۔۔۔ مولانا سراج ہاشمی۔

Breaking

متفرق

Saturday, June 12, 2021

हैरतअंगेज ! कोरोना वैक्सिन की दूसरी डोज़हैरतअंगेज ! कोरोना वैक्सिन की दूसरी डोज़..



 नासिक.. महाराष्ट्र /सदा ए वक्त /सूत्र 
==============================
               महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक परिवार का दावा है कि कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उनके परिवार के एक बुजुर्ग सदस्य अरविंद सोनार के शरीर में चुंबकीय शक्ति पैदा हो गई है। अब उनके शरीर पर चम्मच, स्टील और लोहे के बर्तन और सिक्के आसानी से चिपक जा रहे हैं जो बेहद चौंकाने वाली बात है।
 यह ठीक वैसा है, जैसे किसी चुंबक से लोहा चिपक जाता है। इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मामले की जांच का आदेश दे दिया है कि आखिर ऐसे कैसे हो रहा है? इसके पीछे क्या वजह है और दावे में कितनी सच्चाई है? क्या सचमुच इसके पीछे कोई चिकित्सकीय कारण है या कुछ और उसकी भी जांच की जाएगी। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है।
 हालांकि, परिवार ने इस चीज को प्रमाणित करने के लिए एक वीडियो भी बनाया है जिसमें साफ दिखाई पड़ता है कि उनके शरीर से चम्मच, छोटी प्लेट और घर में इस्तेमाल की जाने वाले वाले छोटे बर्तन और चम्मच चिपके हुए हैं। परिवार के मुताबिक इस घटना का वीडियो बनाया और उन्होंने खुद जिला प्रशासन को इसकी सूचना दी। प्रशासन की ओर से भी डॉक्टर्स की एक टीम बुधवार को यहां जांच के लिए पहुंची थी और वे भी इसे देख हैरत में पड़ गए।

Post Top Ad

Your Ad Spot