Sada E Waqt

چیف ایڈیٹر۔۔۔۔ڈاکٹر شرف الدین اعظمی۔۔ ایڈیٹر۔۔۔۔۔۔ مولانا سراج ہاشمی۔

Breaking

متفرق

Sunday, April 25, 2021

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव

बांदा।उत्तर प्रदेश /सदा ए वक्त /25 अप्रैल 2021 /सूत्र 
+++++++++++++++++++++++++++
 बांदा जेल में बंद बहुबली विधायक मुख्तार अंसारी कोरोना पॉजिटिव हो गए। मुख्तार के एंटीजन कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक दिन पहले मुख्तार अंसारी का सैंपल लिया था। मुख्तार अंसारी की तबीयत ठीक है। उसे कोई खास दिक्कत नहीं है। इसकी पुष्टि गैंगेस्टर जेल अधीक्षक ने की है।
आपको बता दें कि विधायक मुख्तार अंसारी की वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये गुरुवार को शस्त्र लाइसेंस के मामले में सीजेएम कोर्ट में पेशी हुई थी। इस दौरान मुख्तार ने कोर्ट से शिकायत की कि उसे जेल मैनुअल के अनुसार सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं। जेल में तख्त, कूलर, मच्छरदानी टेबल और क्लास थ्री के तहत सुविधाएं मिलनी चाहिये। लेकिन नहीं दी जा रही हैं। इसे गंभीरता से लेते हुए सीजेएम ने बांदा जेल अधीक्षक को फटकार लगाते हुये जेल मैनुअल के तहत सुविधायें दिये जाने का आदेश दिया।
इससे पहले मुख्तार अंसारी को पंजाब से सुरक्षित बांदा मंडल कारागार तक लाया गया। पंजाब से कारागार तक रूट में कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस में बुलेट प्रूफ जैकेट पहनाकर बैठाया गया था। माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को बांदा कारागार लाए जाने को लेकर बहुत से कयास और आरोप यूपी सरकार और पुलिस पर लगाए गए। सभी निराधार निकले थे।

Post Top Ad

Your Ad Spot