Sada E Waqt

چیف ایڈیٹر۔۔۔۔ڈاکٹر شرف الدین اعظمی۔۔ ایڈیٹر۔۔۔۔۔۔ مولانا سراج ہاشمی۔

Breaking

متفرق

Sunday, June 6, 2021

आजमगढ़ : 50 हजार के ईनामिया को एसटीएफ ने महाराष्ट्र के ठाणे से किया गिरफ्तार ले

आजमगढ़.. उत्तर प्रदेश /सदा ए वक्त /7 जून 2021 /सूत्र 
==============================
आजमगढ़। एसटीएफ गोरखपुर में एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हवाला कारोबारियों से लाखों की लूट की घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे 50 हजार के ईनामियां अपराधी उमर अहमद को रविवार को महाराष्ट्र के ठाणे से गिरफ्तार कर लिया है। एसटीएफ उसे लेकर मुम्बई से आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।
बताते चलें कि फूलपुर कोतवाली क्षेत्र निवासी उमर अहमद निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां स्थित ननिहाल में मकान बना कर रहता था। वह हवाला कारोबारी से लाखों की नकदी लूट कर फरार हो गया। फूलपुर कोतवाली में उसके खिलाफ 2019 में मुकदमा भी पंजीकृत है।
उसके ऊपर 50000 का इनाम भी घोषित किया गया था। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद से ही वह फरार चल रहा था। लूट की घटना को उसने अपने साथी अवसाद के साथ अंजाम दिया था। पुलिस अवसाद को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जनपद पुलिस के साथ ही एसटीएफ गोरखपुर उसकी तलाश कर रही थी। मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर एसटीएफ गोरखपुर की टीम ने उसे रविवार को महाराष्ट्र प्रांत के ठाणे से गिरफ्तार कर लिया।
सूत्र बताते है कि गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ में उसने हवाला कारोबारी से लूट के अलावा भी कई और घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है। फिलहाल एसटीएफ उसे ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि उमर नाम का अपराधी 50 हजार का ईनामियां घोषित है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर एसटीएफ लगी थी, लेकिन उसकी गिरफ्तारी हो गई है, इसकी जानकारी मुझे अभी नहीं मिली है।

Post Top Ad

Your Ad Spot